‘ट्विटर’ पर कंगना रनौत की हुई वापसी, ट्वीट कर फैंस को दी खुशखबरी

by Priya Pandey
0 comment

बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्व‍िटर अकाउंट परमानेंटली सस्‍पेंड कर द‍िया गया था। दरअसल, कंगना रणौत की डेढ़ साल बाद ट्विटर पर वापसी हो गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर लोगों को दी है। कंगना रनौत की वापसी से उनके फैंस बेहद खुश हैं। आपको बता दें की कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पिछले साल परमानेंटली सस्‍पेंड कर दिया गया था, लेकिन अब क्वीन की माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर वापस हो गई है। कंगना ने हाल ही में अपनी टीम द्वारा प्रबंधित एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कर ट्विटर पर अपनी वापसी का एलान किया है। अभिनेत्री के इस एलान से सभी फैंस बहुत खुश हैं। कंगना ने अपनी टीम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सभी को नमस्कार, यहां पर वापस आना अच्छा लग रहा है।’ कंगना रणौत के फैंस लगातार अभिनेत्री के ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट मई, 2021 में परमानेंटली सस्‍पेंड कर द‍िया था, क्‍योंकि एक्‍ट्रेस ने ट्व‍िटर के न‍ियमों का लगातार उल्‍लंघन क‍िया था। ट्व‍िटर ने कहा था कि कंगना ने नफरत फैलाने और अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल क‍िया है। कंगना ने बंगाल इलेक्‍शन के दौरान होने वाली ह‍िंसा के ख‍िलाफ एक व‍िवाद‍ित ट्वीट क‍िया था। इसी के बाद कंगना का अकाउंट बंद कर द‍िया था।

आपको बता दें की कंगना रणौत ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग खत्म की है। बता दें क‍ि फ‍िल्‍म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत देश की पूर्व प्रधानमंंत्री इंद‍िरा गांधी के क‍िरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसका निर्देशन भी कंगना रणौत ने ही किया है।

About Post Author