April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

एक्ट्रेस कंगना के बेबाक़ बोल, कहा अक्षय कुमार को है बॉलीवुड माफ़िया का डर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों के साथ ही साथ अपने बेबाक़ अंदाज़ के लिए भी ख़ूब मशहूर हैं। वह अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती हैं। हाल ही में उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में वे “बॉलीवुड माफ़िया” पर निशाना साधती दिख रही हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें ‘थलायवी’ के ट्रेलर रिलीज़ के बाद अक्षय कुमार जैसे कई बड़े सितारों के कॉल आए थे, लेकिन वह मूवी माफ़िया के डर से खुलकर उनकी सराहना नहीं कर पा रहे हैं।
उनका यह ट्वीट ख़ूब सुर्खियाँ बटोर रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने अक्षय कुमार को टैग कर कहा है, “बॉलीवुड इतना ज़्यादा विरोधी है कि मेरी प्रशंसा करने से भी लोग मुसीबत में फंस सकते हैं। मुझे अक्षय कुमार जैसे कई बड़े सितारों के से सीक्रेट कॉल और मैसेज आए और उन्होंने थलायवी के ट्रेलर की खूब सराहना भी की। लेकिन वह आलिया भट्ट और दीपिका की फिल्मों की तरह खुलकर उसकी तारीफ नहीं कर पाए। यह मूवी माफ़िया का डर है।”
उन्होंने आगे लिखा, “मैं चाहती हूं कि जब कला की बात आए तो यह इंडस्ट्री उद्देश्यपूर्ण रहे और शक्ति, राजनीति में ही न उलझी रहे। मेरे राजनीतिक विचार और आध्यात्मिकता मेरे उत्पीड़न, अलगाव और परेशानी का कारण नहीं बनना चाहिए। लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं, तो जाहिर सी बात है कि मैं जीत जाउंगी।”
अब यह ट्वीट लोगों का ख़ूब ध्यान खींच रहा है।
Translate »