Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

करिश्मा कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, सैफ अली खान खान की बहन ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

by Priya Pandey
0 comment

कोरोना वायरस का असर अब धीरे-धीर कम हो रहा है। लेकिन अभी भी लोग इसके चपेट में आ रहे है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। हालांकि, इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद तो नहीं की, लेकिन इसकी जानकारी सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

सैफ अली खान खान की बहन सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टारी पर अपनी और करिश्मा कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने करिश्मा के जल्द ठीक होने की दुआ भी मांगी है। उन्होंने लिखा, ‘जल्द स्वस्थ हो जाओ करिश्मा।’ इसे साथ ही सबा ने मीडिया को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है। सबा ने आगे लिखा, ‘पता नहीं था मीडिया इतनी स्पष्ट रूप से बातचीत सुनती है। अगली बार जब मैं जेह जान का अपहरण करने की योजना बनाऊं, तो बेहतर होगा कि मैं अपने विचारों को जोर से न बोलूं।’

 

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से गपशप करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें करीना कपूर खान काजोल से करिश्मा कपूर के कोविड होने की बात कही। करिश्मा कपूर ने कहा, ‘लोलो (करिश्मा कपूर) भी कल ही कोविड पॉजिटिव पाई गई है।’ हलांकि वीडियो में दोनों की एक्ट्रेसेस की आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है। बावजूद इसके यूजर्स इस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

About Post Author