May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

KKR vs SRH IPL 2021: रोमांचक मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया, KKR की 100वीं जीत।

चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021मैच में KKR ने SRH को 10 रन से हरा कर जीत से आगाज़ किया। यह कोलकाता नाईटराइडर्स की आईपीएल में 100वीं जीत है।

इस मैच में KKR ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए    6 विकट खोकर 187 रह बनाये। KKR की तरफ से नीतीश राणा ने सर्वाधिक 80 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य पीछा कर रही SRH 20 ओवर में 5 विकट खोकर 177 रन ही बना सकी। SRH की तरफ से मनीष पाण्डे ने नाबाद 61 रन बनाए पर अपनी टीम को जीत न दिला सके।

कोलकाता बनी तीसरे नंबर की टीम

आईपीएल में सबसे ज़्यादा मैच जीतने के मामले में कोलकाता तीसरे नम्बर पर है। मुंबई इंडियंस 204 मैचों में 120 जीत के साथ पहले वहीं 180 मैचों में 106 जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स दूसरे स्थान पर है। चेन्नई सुपरकिंग्स  बैन के चलते 2 सीजन नहीं खेली थी।

हैदराबाद को मनीष और बेयरस्टो ने संभाला

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खराब रही, रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर को जल्दी आउट हो गए लेकिन उसके बाद मनीष पांडे और बेयरस्टो ने शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली और SRH को मजबूत स्थिति में खड़ा किया लेकिन धीमी शुरुआत के कारण लक्ष्य हासिल नहीं कर सके।

हरभजन ने किया तीसरी टीम से डेब्यू

हरभजन ने आईपीएल की शुरुआत मुंबई इंडियंस से की थी, उन्होंने MI को 3 ख़िताब जीताने में अहम भूमिका निभाई, बाद में वो 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेले, रविवार को उन्होंने कोलकाता की तरफ से आईपीएल में पदार्पण किया।
Translate »