June 18, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

Lalu Yadav Birthday : लालू प्रसाद ने मनाया 74वां जन्मदिन, पत्नी राबड़ी देवी ने खिलाया केक

आज लालू प्रसाद यादव अपना 74वां जन्मदिन मनाया। लालू की बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की केक काटते हुए फोटो शेयर की।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद यादव ने अपना 74वां जन्मदिन मना मनाया हैं। देश के हर एक कोने से उनके समर्थकों ने जन्मदिन की बधाई दी। लालू प्रसाद यादव इस वक़्त दिल्ली में मौजूद हैई जहां उनकी की बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी उन्हें केक खिला रही है।

उनकी बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर लिखा, पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां हैं! 

बता दें कि लालू प्रसाद यादव को कुछ दिन पहले चारा घोटाला मामले में कोर्ट से जमानत मिली है और वो दिल्ली में रह रहे हैं।

तेजप्रताप वृक्षारोपण करेंगे

लालू के परिवार वालों का कहना है कि लालू की तबियत पूरी तरह ठीक नहीं हैं और अभी कोरोना की वजह से उन्हें पटना वापस लाना जोखिम भरा है। उधर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप आज पटना में ही अपने पिता के जन्मदिन पर पटना में 74 पौधे लगाएंगे। इसके अलावा राजद के पटना कार्यालय में लालू प्रसाद के जन्मदिन के मौके पर ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया है। यहां पर युवा कार्यकर्ता 200 यूनिट रक्तदन करेंगे।

कई नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू यादव को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. वहीं, ‘हम’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी शुभकामनाएं दी। जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लिखा “बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू यादव जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों, सदैव मुस्कुराते रहें ईश्वर से यही कामना है”

Translate »