September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में वकील की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बेटियों ने दी पुलिस को सूचना

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले वकील की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Credit Outlook India

सूचना मिलने के बाद बिसरख पुलिस ने सोसाइटी में पहुंचकर महिला के शव लप कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक साफतौर पर महिला के इस गंभीर कदम को उठाने का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बिसरख थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि, गौर सिटी-2 के रक्षा आरेला सोसाइटी में रहने वाली 55 साल की सुमित्रा बाल्मीकि ने शुक्रवार की देर रात को पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। सूचना मिलने के बाद तत्काल कोतवाली पुलिस सोसाइटी में पहुंची और महिला के शव को फांसी से नीचे उतारा। तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी सुमित्रा बाल्मीकि की बेटी ने पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि, प्राथमिक जांच में पता चला है कि जिस समय सुमित्रा बाल्मीकि ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की। उस समय उनकी दोनों बेटियां दूसरे कमरे में थी। जब उनकी बेटियों ने अपनी मां को फंदे से लटका देखा तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। घटना के समय सुमित्रा बाल्मीकि के पति विजयपाल बाल्मीकि दिल्ली में स्थित अपने कार्यालय में थे। जो एक वकील है।

अनीता चौहान का कहना है कि, अभी तक इस मामले में कोई भी बड़ी जानकारी हाथ नहीं लगी है। पुलिस हर एक एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सुमित्रा बाल्मीकि ने यह कदम क्यों उठाया।

You may have missed

Translate »