पूरे ग्रेटर नोएडा में उस समय हड़कंप मच गया, जब दादरी में स्थित एनटीपीसी प्लांट में तेंदुआ दिखाई दिया। एनटीपीसी प्लांट में तेंदुआ दिखाई देने के बाद पूरे इलाके में लोगों के अंदर दहशत बैठ गई है। तेंदुआ दिखाई देने के बाद वन विभाग की टीम और दादरी पुलिस एनटीपीसी प्लांट में पहुंच गए हैं जो तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछा रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा के NTPC प्लांट में दिखा तेंदुआ, इलाके में दहशत!
ग्रेटर नोएडा के NTPC प्लांट में दिखा तेंदुआ, इलाके में दहशत!

मिली जानकारी के अनुसार, वन विभाग को सूचना मिली थी कि एनटीपीसी प्लांट में एक तेंदुआ रहता है। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने एनटीपीसी प्लांट के अंदर कैमरे लगा दिए थे। कैमरे में काफी दिनों से लगातार तेंदुआ की फोटो दिखाई दे रही है। वन विभाग द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए की फोटो और वीडियो दिखाई दे रही है। इस वीडियो और फोटो को देखने के बाद पूरे इलाके में दहशत बैठ गई है। लेकिन वन विभाग की टीम का कहना है कि किसी को डरने की कोई जरूरत नहीं है। जहां पर तेंदुआ दिखाई दिया है वहां पर चारों तरफ वन विभाग की टीम ने जाल बिछा दिया है।

वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि, तेंदुआ एक निश्चित स्थान पर है। वह वहां से बाहर नहीं निकल रहा है। जल्द ही वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ लेगी। वन विभाग की टीम एनटीपीसी प्लांट में मौजूद है। वहीं चारों तरफ सुरक्षा का पूरा बंदोबस्त कर दिया गया है। किसी भी व्यक्ति को डरने की कोई जरूरत नहीं है।