Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

RR ने SRH को 61 रन से हराया, SRH ने अपने नाम किया एक रिकॉर्ड

by Priya Pandey
0 comment

सनराइजर्स हैदराबाद की इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में बेहद शर्मनाक शुरुआत हुई है। संजू सैमसन की कप्तानी पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बूते राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 210 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन हैदराबाद की टीम इसके आसपास भी नहीं पहुंच पाई।

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनों से मात दी। राजस्थान ने न सिर्फ इस विशाल जीत से टूर्नामेंट का आगाज किया बल्कि वह पॉइंट्स टेबल पर भी टॉप पर पहुंच चुका है। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने स्कोरबोर्ड पर 210/6 रन टांगे थे। जवाब में हैदराबाद निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 149 रन ही बना पाई।

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अंत में सबसे ज्यादा रन एडन मर्करम ने बनाए। उन्होंने 41 बॉल में 57 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। उनके अलावा वाशिंगटन सुंदर ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली। सिर्फ 14 बॉल में 40 रन बनाए। वाशिंगटन सुंदर ने 5 चौके और 2 छक्के लगाए। हैदराबाद की शुरुआत इस मैच में काफी फीकी रही थी और पावरप्ले के अंदर ही टीम ने अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। इस दौरान हैदराबाद ने अपने नाम एक रिकॉर्ड भी किया है, 14-3 अब आईपीएल इतिहास का पावरप्ले में बना सबसे कम स्कोर है।

About Post Author