April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कभी भी आ सकता है माफ़िया मुख़्तार अंसारी उत्तर प्रदेश

मऊ के विधायक और माफ़िया मुख़्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश लाया जा सकता है। पिछले दो साल से उत्तर प्रदेश पुलिस मुख़्तार को वापस लाने का प्रयास कर रही और वो 8 बार पंजाब गई लेकिन लाने में असफल रही।
हाल ही में पंजाब सरकार के मुख्य अपर सचिव का एक पत्र सामने आया है जो यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को लिखा गया जिसके तहत 8 अप्रैल से पहले मुख्तार को यूपी पुलिस को हैंडओवर किया जाएगा।सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार गैंगेस्टर मुख्तार को यूपी पुलिस के हवाले किया जाएगा, यूपी की कस्टडी ट्रांसफर की एक टीम इस गैंगेस्टर को लेने पंजाब जाएगी। अभी माफिया मुख्तार पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है।

माफ़िया मुख़्तार अंसारी

पंजाब सरकार की मांग

पंजाब सरकार ने पत्र में सुरक्षा और मेडिकल की भी बात कही है साथ ही पत्र में ये भी लिखा है कि उसे यूपी की बाँदा जेल में रखा जाए। इस पत्र में स्वास्थ्य का हवाला देते हुए ट्रांसफर की बात सामने आयी है साथ ही 12 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सुनवाई होगी।

क्यों गया था जेल ?

पुलिस ने माफिया मुख्तार के ऊपर बिल्डर से 10 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में केस दर्ज किया था, 21 जनवरी 2019 को महोली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर यूपी से महोली ले आयी और 22 जनवरी को रोपड़ जेल भेज दिया था।

माफिया की पत्नी ने लिखा था राष्ट्रपति को खत।

हाल ही में माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति को चिट्ठी ली लिखी थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि पंजाब से यूपी लाते समय मुख्तार अंसारी की जान को खतरा है इसलिये आपको इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।

Translate »