Sunday, August 7, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

भाजपा ने की नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

by Priya Pandey
0 comment

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को दाउद इब्राहिम से संबंधित लोगों और मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपियों से जमीन खरीदने के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को हुई इस कार्रवाई के बाद विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी को अब नया मुद्दा मिल गया है। जिसके बाद बीजेपी मलिक के इस्तीफे की मांग कर कर रही है। इसको लेकर गुरुवार को पार्टी राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी।

नवाब मलिक को अदालत ने 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा है। महाराष्ट्र सरकार मलिक की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है। गिरफ्तारी के विरोध में महाविकास अघाड़ी के कार्यकर्ता और नेता आज सड़कों पर उतरेंगे। सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता ईडी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। उधर, नवाब मलिक की बेटी नीलोफर ईडी दफ्तर पहुंच चुकी है। ईडी अधिकारी उनसे भी पूछताछ करेंगे।

भाजपा ने किया प्रदर्शन

उधर, भाजपा भी आज नवाब मलिक को लेकर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है। महाराष्ट्र भाजपा प्रदेशभर में प्रदर्शन कर रही है। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग की है। महाराष्ट्र भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के इस्तीफ़े की मांग को लेकर पुणे में विरोध प्रदर्शन किया। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नवाब मलिक को 3 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेजा गया है।

About Post Author