Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने जारी किया घोषणा पत्र

by Priya Pandey
0 comment

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए डिजिटल घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान पार्टी के दूसरे नेता भी मौजूद रहे।

प्रेस वार्ता के दौरान महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि, हमने उत्पल पर्रिकर जो गोवा के पूर्व सीएम दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे हैं, वह निर्दलीय तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें अपना समर्थन दिया है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि, आने वाले समय में हम सभी जगह चुनाव लड़ेंगे, चाहे वह लोकसभा का चुनाव हो या विधानसभा का चुनाव हो या फिर ग्राम पंचायत का चुनाव, शिवसेना की जरूरत सभी राज्यों में है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र जैसा सुशासन सभी राज्यों में लागू होना चाहिए, यह हमारी उम्मीद है।

आपको बता दें कि, गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है। महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी एनसीपी और शिवसेना गठबंधन कर चुनावी मैदान में हैं। आज गोवा में विधानसभा चुनाव के प्रचार का अंतिम दिन हैं। शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। राज्य में कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला है। 40 विधानसभा सीटों पर राज्य में 14 फरवरी को मतदान होना है। जबकि चुनाव परिणाम की घोषणा 10 मार्च को बाकी चार राज्यों के साथ होगी।

About Post Author