April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

महिमा चौधरी ने शादी को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कई वर्षों से फ़िल्म इंडस्ट्री से दूर है, परदेस फ़िल्म से मशहूर हुई महिमा चौधरी ने 90 दशक की कई फ़िल्मों में काम किया है।महिमा चौधरी ने अंग्रेज़ी वेबसाइट बबली को इंटरव्यू दिया था, उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि शादी होने के बाद उनकी लाइफ बड़ी मुश्किल भरी रही। उन्होंने बताया कि उनकी बॉबी मुखर्जी से काफी झगड़े होते थे जिसके चलते कई मानसिक परेशानियों से गुजरना पड़ा और इसी के चलते दो बार मिसकैरिज हो गया।

बॉलीवुड अदाकारा ने बताया कि उनकी पति से नहीं बनती थी और छोटी छोटी बातों पर बहस होती थी और झगड़ा होने लगता था, इन परिस्थितियों में माँ और बहन का पूरा सपोर्ट मिला। ख़राब रिश्तों के कारण मैं अपनी बेटी को मां के पास छोड़ जाती थी जिससे बेटी पर इसका असर न पड़े और अच्छे से उसका पालन पोषण हो सके।

महिमा चौधरी ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी लेकिन झगड़ों के कारण जल्द ही तलाक हो गया।

महिमा चौधरी ने एक और खुलासा किया कि एक बार उनकी गाड़ी की टक्कर एक दूध वाले ट्रक से हुई जिससे पूरी कार टूट गई, मेरी हड्डियां नहीं टूटी पर मेरा पूरा चेहरा खराब हो गया था। मैं जब अस्पताल में भर्ती थी तो मुझे लगा मैं मर रही हूं मुझे देखने कोई नहीं आया उस वक़्त अजय देवगन और काजोल ने मेरा साथ दिया और मुझे बैंगलोर से मुंबई ले जाकर मेरा इलाज कराया।

अजय देवगन और काजोल ने मेरा साथ दिया और मुझे बैंगलोर से मुंबई ले जाकर मेरा इलाज कराया।

महिमा चौधरी की फ़िल्म इंडस्ट्री में शुरुआत शाहरूख खान के साथ फ़िल्म “परदेस” से हुई थी, पहली फ़िल्म में शानदार एक्टिंग के चलते कई फिल्में मिलती चली गई।

Translate »