उत्तर प्रदेश के बलिया गोली कांड के मुख्य आरोपी और भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह को पुलिस ने गैंग्स्टर घोषित कर दिया है। इसके अलावा भाजपा नेता पर NSA के तहत कार्रवाई की जाएगी।
बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह पर गैंग्स्टर और NSA के तहत कार्रवाई, 50 हजार का इनाम घोषित
बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह पर गैंग्स्टर और NSA के तहत कार्रवाई, 50 हजार का इनाम घोषित
भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह 2 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है इसलिए पुलिस ने धीरेंद्र सिंह को पकड़ने के लिए उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। बलिया गोली कांड में पुलिस ने 8 लोगों को आरोपी बताया है जिसमें भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह इस गोली कांड का मुख्य आरोपी है। अभी धीरेंद्र सिंह फरार चल रहा है।
बलिया गोलीकांड में पुलिस ने अभी तक 8 में से सिर्फ दो लोगों को ही गिरफ्तार किया है। बाकी छह अभी भी फरार हैं। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है जिन से लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों पर गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।
आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में स्थित रेवती कोतवाली इलाके के दुर्जनपुर इलाके में गुरुवार को पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी बैठक कर रहे थे। गांव के लोगों ने मौजूदा राशन डीलर के खिलाफ शिकायत दी थी जिसके बाद पुलिस और प्रशासन की पूरी टीम मौके पर मौजूद थी। उसी दौरान भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पुलिस और प्रशासन के सामने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी। भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने जय प्रकाश पाल पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें गोली सीने में जा लगी और जयप्रकाश पाल की मौके पर ही मौत हो गई।