November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

यमुना एक्सप्रेसवे पर औरैया से दिल्ली जाती हुई बस ट्रक में घुसी, बीएस चालक की मौत, 8 यात्रियों को आई गंभीर चोट

सोमवार की सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई और करीब 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों बस में सवार थे और औरैया से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को गैस कटर से बस के केबिन को काटकर बाहर निकाला है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक स्लीपर बस मुरादगंज औरैया से दिल्ली की तरफ जा रही थी। एक्सप्रेसवे पर मथुरा के सुरीर क्षेत्र स्थित माइलस्टोन 79 के पास बस आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसा होने के बाद चीख-पुकार मच गई। बस आगे चल रहे ट्रक में घुसकर करीब 100 मीटर तक चलती गई। आगे चल रहे ट्रक चालक ने किसी तरीके से ट्रक को रोका।

बस के रुकने के बाद बस में सवार लोगों ने शीशे तोड़कर बाहर की तरफ छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में करीब 50 लोग सवार थे। बस के केबिन में करीब ड्राइवर समेत 6 यात्री मौजूद थे। जिनको पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बाहर निकाला। इस हादसे में करीब 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और बस चालक की मौत हो गई है।

Translate »