May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बिना मास्क के सार्वजनिक स्थानों पर घूमने वाले लोगों पर चला पुलिस का डंडा, 6006 लोगों से

गौतम बुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने नाईट कर्फ्यू लगा दिया है। इसके अलावा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर दोपहर के समय भी बिना मास्क लगाए सार्वजनिक स्थान पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाती है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह का आदेश है कि जो लोग बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूमते हैं। उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।
कमिश्नर आलोक सिंह के इस आदेश का पालन करते हुए नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को अभियान चलाते हुए पुलिस ने 6006 लोगों के चालान काटे हैं। यह चालान उन लोगों की काटे गए हैं। जो लोग बिना मास्क के गौतम बुद्ध नगर की सड़कों पर घूम रहे थे। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के अलग-अलग स्थानों से इन 6006 लोगों का चालान काटते हुए पुलिस ने 6 लाख से भी ज्यादा इन लोगों से जुर्माना वसूला है। पुलिस ने इन लोगों से 6,00,600 का चालान वसूला है। इसके अलावा 1262 वाहनों के भी चालान काटे गए हैं। यह वह लोग हैं, जो कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए वाहन चला रहे थे। पुलिस ने इन लोगों से एक लाख 64 हजार रुपए का शमन शुल्क वसूला है। इसके अलावा 23 वाहनों को भी सीज किया गया है।
Translate »