April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर में बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की बड़ी कार्रवाई, पहले दिन 3.36 लाख का जुर्माना वसूला

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है। जिसकी वजह से गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया है। इसके अलावा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर जिले के सभी थाने क्षेत्र की पुलिस, पीसीआर वैन और पैदल चलकर लोगों को जागरूक कह रही है। लेकिन फिर भी जो लोग कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन कर रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सार्वजनिक स्थानों पर घूमने वाले 3,364 लोगों के खिलाफ चालान काट कर कार्यवाही की गई है। पुलिस ने इन लोगों से 3 लाख 36 हजार 400 रुपये का जुर्माना वसूला है। इसके अलावा जिले में 1,685 वाहनों के खिलाफ भी कार्रवाई हुई है। पुलिस ने इन लोगों का चालान काटते हुए 1,99,900 रुपये का शमन शुल्क वसूला है और 27 वाहनों को सीज भी किया है।

पुलिस ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करने वाले 70 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। कमिश्नर आलोक सिंह ने जिले के लोगों से अपील की है कि, कोरोना संक्रमण एक बार फिर से वापस अपना विकराल रूप धारण कर रहा है। हम सभी को मिलकर कोरोना संक्रमण से लड़ना चाहिए और सार्वजनिक स्थानों पर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। घर के बाहर निकलते समय सभी लोगों के चेहरे पर मास्क होने अति अनिवार्य है। जो लोग बिना मास्क के अब घर के बाहर घूमेंगे। उनके खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई की जाएगी।

Translate »