ग्रेटर नोएडा के शेरू भाटी हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, मुख्य आरोपी पर रासुका के तहत हुई कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा के दादरी में हुए शेरू भाटी हत्याकांड में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बड़ी कार्रवाई की है। शेरू भाटी के मुख्य हत्या आरोपी पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह और जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने शेरू भाटी के हत्या आरोपी पर रासुका के तहत कार्रवाई करने की मंजूरी दी है। जिसके बाद शेरू भाटी के मुख्य आरोपी खुसन पुत्र साबू पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है।

आपको बता दें कि 8 सितंबर 2020 को गौतम बुद्ध नगर के दादरी कस्बे में दिनदहाड़े शेरू भाटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शेरू भाटी मूलरूप से ग्रेटर नोएडा के चिटहेरा गांव का रहने वाला था। उसकी दिनदहाड़े हत्या के बाद पूरे जिले में काफी रोष व्याप्त हो गया था। जिसको लेकर ग्रेटर नोएडा में एक महापंचायत भी हुई थी। महापंचायत में पुलिस शेरू भाटी को इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया था। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शेरू घाटी के परिजनों को 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद की है।