October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लखीमपुर खीरी हिंसा: ममता बनर्जी ने साधा बीजेपी पर जमकर निशाना, कहा ये लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखते

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा, जिसमें चार किसानों और एक स्थानीय पत्रकार सहित कम से कम आठ लोग मारे गए थे।

 

Mamta banerjee/twitter

 

घटना की निंदा करते हुए बनर्जी ने कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती है और केवल निरंकुशता चाहती है। ममता बनर्जी के हवाले से ANI ने कहा, ‘यह बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इस घटना की निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। वे (भाजपा सरकार) लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते, वे केवल निरंकुशता चाहते हैं। क्या यही है ‘राम राज्य’? नहीं, यह ‘राज्य की हत्या’ है।’

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो का ये बयान तब आया है जब कई विपक्षी नेताओं को हिंसा प्रभावित परिवारों से मिलने के लिए जाने वाले रास्ते से गिरफ़्तार कर लिया गया है।

रविवार को ममता ने लखीमपुर की घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा, “मैं लखीमपुर खीरी में हुई बर्बर घटना की कड़ी निंदा करती हूं। हमारे किसान भाइयों के प्रति @BJP4India की उदासीनता मुझे बहुत पीड़ा देती है। 5 @AITCआधिकारिक सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल कल पीड़ितों के परिवारों का दौरा करेगा। हमारे किसानों को हमेशा हमारा बिना शर्त समर्थन मिलेगा।”

Translate »