April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दिल्ली में सनसनीखेज मामला, व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर की आत्महत्या

दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के दौरान पुलिस को बड़ी गहरी जानकारी हाथ लगी है।

दरअसल, 31 साल के धीरज यादव दिल्ली में स्थित रोहिणी के नाहरपुर गांव में अपनी 28 साल की पत्नी आरती, 3 साल के अथर्व, 6 साल के हितेन समेत पूरे परिवार के साथ रहते है। धीरज यादव दिल्ली में डीटीसी बस चालक था। वह रोजना सुबह करीब 5 बजे उठकर नौकरी के लिए जाता था।

धीरज यादव के पिता ने दिल्ली पुलिस को पूछताछ में बताया कि, गुरुवार की सुबह वह रोजाना की तरफ अपने बेटे को उठाने के लिए उसके रूम में गया और दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नही आई। इस काफी समय बाद भी जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने अपने बेटे के कमरे में खिड़की से देखा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई।

उसके पिता ने देखा कि, अपने बेटे का शव फांसी पर लटका हुआ है। उसके बाद उसके परिजनों और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

जांच में पता चला कि धीरज यादव और आरती यादव में अक्सर घरेलू विवाद होता रहता था। पिछले कुछ दिनों से रोजाना लड़ाई हो रही थी। लड़ाई के कारण ही धीरज यादव ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को मौत के घाट उतार कर खुद भी आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Translate »