Saturday, July 2, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा : बाइक आराम से चलाने को लेकर हुई कहासुनी, बीच बाजार पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या

by Priya Pandey
0 comment

नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र के भंगेल गांव में शनिवार रात मामूली कहासुनी के बाद तीन लोगों ने बीच बाजार एक युवक के ऊपर भारी पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान अभय त्यागी उर्फ बुल्लू के रूप में हुई है। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं और पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर रही है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अभय त्यागी उर्फ बुल्लू बीती रात भंगेल गांव मार्केट में अपने दो दोस्तों के साथ जा रहा था, तभी तीन लोग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए।

मोटरसाइकिल तेज चलाने को लेकर अभय और मोटरसाइकिल सवार युवकों में वाद-विवाद हो गया। इस दौरान अभय ने उन्हें मारने के लिए सड़क पर पड़ा एक पत्थर उठा लिया। पुलिस उपायुक्त के अनुसार, मोटरसाइकिल सवार युवकों ने अभय के हाथ से पत्थर छीनकर उनके सिर पर वारकर दिया। हमले में अभय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस घटना को लेकर भंगेल गांव में भारी तनाव व्याप्त है।