दोस्त की हत्या कर उसके शव को जलाने वाले पांचवे आरोपी को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मारी गोली

by Disha
0 comment

थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। इसके चार साथियों को कल पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अपर पुलिस उपायुक्त ईला मारन ने बताया कि, बृहस्पतिवार सुबह को थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान अमन को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली इसके पैर में लगी है। इस बदमाश के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

 

26 मार्च को थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में 22 वर्षीय युवक का अधजला शव मिला था। शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। शव की शिनाख्त विवेक नामक युवक के रूप में हुई। उसके माता-पिता ने 29 मार्च को शव की शिनाख्त की थी।

इस मामले की जांच कर रही थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने बुधवार को फारुख उर्फ सफी, अकाश, संजय और मोहन को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि, गिरफ्तार बदमाश ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में बंद पड़ी फैक्ट्रियों में चोरी करते थे। उनको शक था कि मृतक विवेक इनकी पुलिस से मुखबिरी करता है। इसी कारण 25 मार्च को ये लोग विवेक को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा कर लाए और उसकी हत्या कर जलपुरा गांव के पास शव को जला कर फेंक दिया था। इस मामले में ही अमन फरार चल रहा था।

About Post Author