नोएडा में दर्दनाक हादसा, अपने 8 साल के बेटे को बचाने के चक्कर में तालाब में कूदा पिता, मौत

by MLP DESK
0 comment

नोएडा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। एक बच्चा तालाब में गिर गया था। जिसको बचाने के लिए बच्चा का पिता भी तालाब में कूद गया। पिता ने अपने बच्चे को वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों के माध्यम से बचा लिया। लेकिन खुद तालाब में डूब गया है। जिसके कारण व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को दिल्ली महरौली के रहने वाले प्रवीण कुमार अपने परिवार के साथ नोएडा के सेक्टर-126 में बने जेपी गोल्फ में घूमने आए थे। उसी दौरान प्रवीण कुमार का 8 साल का बेटा जेपी गोल्फ में बने तालाब के पास पहुंच गया। जैसे ही वह तालाब के पास पहुंचा, तभी 8 साल के बच्चे का पैर फिसल गया और वह तालाब में जा गिरा।

यह सब देख प्रवीण कुमार अपने बेटे को बचाने के लिए तालाब में कूद गया। तभी अपने भाई को बचाने के लिए प्रवीण कुमार का भाई भी तालाब में कूद गया। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर तालाब में कूदकर प्रवीण कुमार के भाई और उसके बेटे को बाहर निकाल लिया। लेकिन काफी मशक्कत करने के बावजूद भी प्रवीण कुमार को वह बचा नहीं पाए और प्रवीण कुमार तालाब में ही डूब गया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल हो गया। गोताखोरों ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत करने के बाद प्रवीण कुमार के शव को तालाब से बाहर निकाला। घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई है। बताया जा रहा है कि तालाब के चारों तरफ बाउंड्री नहीं हुई है।

About Post Author