October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

500 रुपए का नोट खोने पर पत्नी ने अपने पति को सालों से पिटवाया, इलाज के दौरान पति ने तोड़ा दम

थाना जारचा क्षेत्र के जारचा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट की। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना जारचा के थानाध्यक्ष श्री पाल सिंह ने बताया कि जारचा गांव के रहने वाले आरिफ (30 वर्ष) की आठ वर्ष पूर्व छोलस गांव की रहने वाली एमन नामक महिला के साथ शादी हुई थी।

 

ECD

 

उन्होंने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता था। 18 सितंबर को आरिफ से 500 रूपए का नोट खो गया। इस बात को लेकर उसकी पत्नी ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों में विवाद बढ़ गया। आरिफ की पत्नी ने अपने मायके वालों को फोन करके बुला लिया। आरिफ का साला अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पर पहुंचा और उसने उसकी जमकर पिटाई की।

उन्होंने बताया कि इस मामले में आरिफ ने अपने साले सहित कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरिफ को उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Translate »