Wednesday, August 10, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

क्रिकेटर हरभजन सिंह को राज्‍यसभा भेज सकती है ‘आप’

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद ही सीएम भगवंत मान ने राज्‍य में खेल को बढ़ावा देने के लिए बड़ा फैसला लिया है। राज्‍य सरकार ने पंजाब के जाने माने बड़े खिलाड़ियों को राज्यसभा भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक़ हरभजन सिंह का नाम इस लिस्‍ट में सबसे आगे हैं।

बता दें चुनाव के दौरान भगवंत मान ने जालंधर में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने का वादा किया था। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी आने लगी थीं कि हरभजन सिंह स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान भी संभाल सकते हैं।

पंजाब की कमान संभालने के बाद भगवंत मान सरकार टर्बिनेटर हरभजन सिंह को राज्यसभा में भेज सकती है। इतना ही नहीं उन्हें खेल विवि की कमान भी सौंपी जा सकती है। इससे पहले आम आदमी पार्टी की जीत के तुरंत बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह उर्फ भज्जी ने भगवंत मान को बधाई दी थी। ट्विटर पर लिखा, “आम आदमी पार्टी और मेरे दोस्त भगवंत मान को हमारा नया मुख्यमंत्री बनने पर बधाई.. यह सुनकर बहुत अच्छा लगा कि वह भगत सिंह के गांव खटकरकलां में नए सीएम के रूप में शपथ लेंगे…क्या तस्वीर है…यह गर्व का क्षण है माता जी के लिए”।

आपको बता दें कि पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने शहीद भगत सिंह के गांव खटकड़ कलां में उन्‍हें सीएम पद की शपथ दिलाई। इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी पहुंचे।

About Post Author