May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश के डीजीपी और लखनऊ के डीएम समेत काफी वरिष्ठ आईएएस-आईपीएस अधिकारी कोरोना की चपेट में आए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब उत्तर प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी और लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। खुद में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश और डीजीपी एचसी अवस्थी ने अपने आपको होम आइसोलेशन कर लिया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण महामारी काफी तेजी से फैलती जा रही है। शनिवार की सुबह जानकारी मिली कि, लखनऊ में कई बड़े अधिकारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जिसमें लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश, उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी, आईएएस मनोज सिंह, IPS अधिकारी ज्योति नारायण और IPS अधिकारी कमल सक्सेना और लखनऊ का प्रभाव आईएएस अफसर रोशन समेत काफी अधिकारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य अधिकारियों में शामिल नवनीत सहगल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

इस जानकारी के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी अधिकारियों को सख्ती बरतने के आदेश दिए हैं। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के निवासियों से अपील करते हुए कहा है कि, इस कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में यह महामारी काफी तेजी से फैलती जा रही है। इसलिए आवश्यक है कि लोग सावधानी बरतें। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के सभी पुलिस अधिकारियों का आदेश दिए हैं कि अब बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूमने वाले लोगों से पहली बार 1000 रुपए जुर्माने के रूप में वसूले जाएं। दूसरी बात जुर्माना 10 गुना बढ़ाकर बिना मास्क के घूमने वाले लोगों से 10 हजार रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा।

Translate »