Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

BREAKING: ग्रेटर नोएडा की फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने अंदर फंसे दो दर्जन लोगों को बाहर निकाला

by Disha
0 comment

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कंपनी में गुरुवार की सुबह आग लग गई। आग काफी भयंकर थी। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। आग इतनी भयंकर थी कि बुझाने में काफी घंटे लग गए। इस आग की चपेट में आकर लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। अभी तक इस बात की ठीक तरीके से पता नहीं चल पा रहा है कि आखिरकार आग फैक्ट्री में कैसे लग गई। जिस फैक्ट्री में आग लगी है। वह फैक्ट्री कूलर के पेड और घास बनाने वाली है।

 

 

फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि, उनको सूचना मिली कि गुरुवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में स्थित बिसनोली में स्थित एक कूलर के पेड और घास बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाना शुरू किया। इस दौरान फैक्ट्री में करीब दो दर्जन लोग मौजूद थे। जिनको पुलिस की टीम की मदद से फायर ब्रिगेड की टीम ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। फायर ब्रिगेड की करीब 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

 

 

उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आखिर आग कैसे लगी। इस बारे में जांच पड़ताल की जाएगी अगर शिकायत दी जाएगी तो। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद हर एक बिंदु पर गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी। शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। जिसकी वजह से आग लगी है।

About Post Author