November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा गोल्फ सिटी मार्किट में लगी भीषण आग, आधा दर्जन से ज्यादा दुकानें जली, आग की लपटें 5वें फ्लोर तक पहुंची.

नोएडा के सेक्टर-75 स्थित गोल्फ सिटी सोसाइटी के नीचे बनी दुकानों में आग लग गई। इस हादसे में करीब आधा दर्जन दुकानें जलकर राख हो गई है। हालांकि अब तक आग पर काबू पा लिया गया है। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। गंभीर बात यह है कि, यह दुकानें फ्लैट्स के नीचे बनी हुई है, जो की एक तरीके से अवैध भी मानी जाती है।

 

नोएडा के सेक्टर-75 में स्थित गोल्फ सिटी सोसाइटी है। यह नोएडा सेक्टर-75 के प्लॉट संख्या-8 में स्थित है। गोल्फ सिटी सोसाइटी में बने फ्लैट्स के नीचे कई दर्जन दुकानें बनाई हुई है। जिसमें गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे अचानक आग लग गई। इस आग ने काफी तेजी के साथ विकराल रूप ले लाया। आग काफी भयंकर थी। यह सेक्टर-49 क्षेत्र का मामला है।

आग की सूचना पुलिस और फायर टीम को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया है। इस आग में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। लेकिन दुकानों में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया है। आग की लपटें सोसाइटी में बने फ्लैट्स के 5वें फ्लोर तक पहुंच गई। जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया है।

इस हादसे में नोएडा के रहने वाले राकेश कुमारिया ने बताया कि, अखिर बिल्डर को हाउसिंग सोसाइटी में दुकाने बनाने और गलत तरीके से लोगों को फसाकर बेचने कर पैसा कमाने की इतनी आग क्यों लगी हुई है। नोएडा की सभी हाउसिंग सोसाइटी का सत्यानाश कर दिया है। योगी आदित्यनाथ अब तो एक्शन में आइये और लोगों के जान माल की रक्षा करिए, नोएडा प्राधिकरण को नक्शे पास करने से रोकिए।

Translate »