May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना आए ग्रेटर नोएडा, राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान का जायजा लिया

उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के सभी अधिकारियों और मंत्रियों को कोरोना के रोकथाम के लिए चर्चा कर रहे है। प्रदेश के जिन क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों ज्यादा मिल रहे हैं। वहां चिकित्सा मंत्री सुरेश खन्ना को स्टेट प्लेन से कोरोना के संक्रमण से बचाव की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए भेजा जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को सुरेश खन्ना ने गौतम बुद्ध नगर में स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान का जायजा लिया है। सुरेश खन्ना के साथ जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने भी जायजा लिया है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना आए ग्रेटर नोएडा, राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान का जायजा लिया

 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना और जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सबसे पहले ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में संस्थान के डायरेक्टर राकेश कुमार गुप्ता, अपर जिलाधिकारी वित्त वंदिता श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी दीपक ओहरी, उपजिलाधिकारी सदर प्रसुन द्विवेदी, तहसीलदार सदर अरविंद कुमार और जिम्स की सीएमएस शिखा सेठ डॉ. राहुल कुमार आदि के साथ समीक्षा बैठक की। जिम्स में बनाए गए कोविड सेंटर का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना और जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने दर्जनों कोरोना संक्रमित मरीजों से मोबाइल से भी कुशलक्षेम जाना तथा शिकायत एंव सुझाव भी लिए है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने उपस्थित संबंधित अधिकारियों से कहा कि, “कोरोना को नियंत्रित करने के लिए विशेष सतर्कता बरती जाए और जागरूकता बढ़ाई जाए। साथ ही इलाज की व्यवस्था पूरी तरह से दुरूस्त की जाए। जागरूकता के माध्यम से भी संक्रमण को कम किया जा सकता है। जनपद में लगातार बढ़ते कोविड के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए, समुचित संख्या में बेड की व्यवस्था की जाए।”

Translate »