September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में दरोगा के घर में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, 4 दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले एक दरोगा के घर में उनके साथ रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

इस मामले में मृतक के भाई ने 4 लोगों को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

सेंट्रल नोएडा डीसीपी हरीशचंद्र ने बताया कि, थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में लोटस पार्क के नाम से एक सोसाइटी है। इस सोसायटी के एक फ्लैट में दरोगा रामचंद्र किराए पर रहते हैं। उनके यहां पवन उर्फ जस्सी नामक युवक भी रहता था। पवन मेडिकल स्टोर संचालक है। दरोगा रामचंद्र घर पर नहीं थे। पवन घर पर रुका हुआ था। पवन का भाई विनोद उसको फोन कर रहा था, लेकिन उसका फोन नहीं उठ रहा था।

उन्होंने बताया कि पवन का भाई विनोद फ्लैट पर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फ्लैट से शराब की बोतलें और पिस्टल बरामद हुई है। इस मामले में मृतक के भाई विनोद ने उसके दोस्त दीपू, रविंद्र उर्फ भूरा, कुलदीप और मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जांच के दौरान मृतक के एक दोस्त ने पुलिस को बताया है कि, रात को उसने पवन को वीडियो कॉल किया था। वीडियो कॉल में वह दीपू के साथ पवन दिखाई दे रहा था। सभी एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

Translate »