October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दादरी में मिहिर भोज की प्रतिमा को लेकर और भी ज्यादा बढ़ा विवाद, ट्विटर पर चला ‘राजपूत चलो दादरी’ ट्रैंड

ग्रेटर नोएडा के दादरी में मिहिर भोज की प्रतिमा को लेकर दो जाति के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में इस मामले को लेकर एक प्रेस वार्ता भी हुई थी। जिसमें क्षत्रिय समाज और गुर्जर समाज के लोगों ने एक साथ प्रेस वार्ता करके कहा था कि “अब उनके बीच कोई विवाद नहीं है।” लेकिन प्रेस वार्ता के दौरान ही गुर्जर समाज और क्षत्रिय समाज के लोगों ने अलग-अलग बातें कहीं थी।

 

 

मंगलवार को एक बार फिर सोशल मीडिया ट्विटर पर राजपूतों ने नया ट्रैंड चलाया है। जिसके समर्थन में अभी तक एक लाख 35 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट किया है।

इस समय ट्विटर पर #राजपूत_चलो_दादरी का ट्रैंड चल रहा है। अभी तक एक लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने यह ट्वीट किया है। राजपूतों का कहना है कि, दादरी में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया जा रहा है।राजपूतो का कहना है की सम्राट मिहिर भोज राजपूत थे। लेकिन गुर्जर समाज के लोग उनको जबरदस्ती गुर्जर बता रहे है।

अब कल बुधवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दादरी में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करने आने वाले है।

इसको देखते हुए क्षत्रिय समाज के लोगों का कहना है कि, भाजपा विधायक और सरकार हमारे पूर्वजों का इतिहास मिटाने की कोशिश कर रहे है। इसलिए वह एकजुट होकर दादरी जाएंगे। इससे पहले सोशल मीडिया पर #Rajputs_Boycott_Bjp का ट्रैंड भी चल रहा है।

Translate »