September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश पुलिस की बड़ी लापरवाही, बागपत में दुष्कर्म पीड़िता महिला को पुलिस कस्टडी से अपहरण करके ले गए बदमाश

उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर कठघरे में खड़ी हो गई है। उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में मंगलवार को एक बड़ा मामला सामने आया है। जिससे पुलिस की लापरवाही साफ दिख रही है। बागपत पुलिस की कस्टडी से एक दुष्कर्म पीड़िता महिला को बदमाश अपहरण करके ले गए और इस मामले में पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर पाई है। इस मामले के बाद बागपत पुलिस में हड़कंप मच गया है। मौका-ए-वारदात पर आला अधिकारी पहुंचे, लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ है।

दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में स्थित बालैनी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक दुष्कर्म पीड़िता महिला ने सोमवार की देर रात को कोतवाली में गांव के एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया। बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने के बाद मंगलवार की सुबह बालैनी कोतवाली में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल दुष्कर्म पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी। तभी रास्ते में कलेक्ट्रेट के पास बागपत पुलिस की कस्टडी में से कुछ बदमाश दुष्कर्म पीड़िता को अपनी गाड़ी में खींच कर ले गए और उस दौरान पुलिस कुछ नहीं कर पाई।

बताया जा रहा है कि, महिला कॉन्स्टेबल दुष्कर्म पीड़िता को ई-रिक्शा में सवार होकर जिला अस्पताल ले जा रही थी। तभी रास्ते में से बदमाश दुष्कर्म पीड़िता महिला को अपनी गाड़ी में खींचकर अपहरण करके फरार हुए गए। मौके पर महिला कॉन्स्टेबल ने घटना की जानकारी उच्च अफसरों को दी है, लकिन अभी तक दुष्कर्म पीड़िता महिला का कुछ पता नहीं चल पाया है। इस मामले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

You may have missed

Translate »