April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव लड़ेंगी मिस इंडिया रनरअप

UP पंचायत चुनाव का चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे-वैसे नए तथ्य भी सामने आ रहे है, मिस इंडिया रनरअप दीक्षा सिंह राजनीति में अपना कदम रखने जा रही हैं और वो अपनी राजनीति की शुरुआत ज़िला पंचायत चुनाव से करेंगी।

दीक्षा सिंह ने बक्शा से ज़िला पंचायत का अपना पर्चा भरा और उन्होंने ज़मानत राशि भी जमा कर दी है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

चुनावलड़ने का कारण गांव का पिछड़ा होना

मीडिया से बात करते हुए दीक्षा सिंह ने कहा कि उनका गांव काफी पिछड़ा है और गांव का बिल्कुल भी विकास नहीं हो पाया है इसलिए मैं अपने क्षेत्र से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने जा रही हूं। अब गांव के लोग बॉलीवुड अभिनेत्री को वोट माँगते हुए देखेंगे।

पिता कारोबारी और माता गृहणी

दीक्षा सिंह के पिता जितेंद्र सिंह राजस्थान में एक कारोबार चलाते बल्कि माता गृहणी है। दीक्षा सिंह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं, उन्होंने एलबम के साथ साथ कई बड़े विज्ञापनों में काम किया है है जिसमें पैंटीन, स्नैपडील और पैराशूट आयल हैं।

दीक्षा का मुकाबला बीजेपी से
दीक्षा सिंह की सीधी टक्कर BJP के वरिष्ठ नेता स्व राम चन्द्र की बहू शालिनी सिंह से है, जौनपुर में 15 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा जबकि नामांकन 3 और 4 को कर सकते हैं।

Translate »