September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

रायपुर से लापता महिला कॉन्स्टेबल 6 महीने बाद वृंदावन में फूल बेचते मिली, पुलिस को बताई आपबीती

रायपुर से लापता एक महिला कॉन्स्टेबल उत्तर प्रदेश के मथुरा वृंदावन में फूल बेचते हुए मिली। जब महिला से रायपुर से मथुरा वृंदावन आने का कारण पूछा तो उसका जवाब सुनकर सभी हैरान हो गए।

महिला ने अब अपने घर वापस जाने के लिए साफ इनकार कर दिया है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस को बिना महिला के ही वापस लौटना पड़ा है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के रायपुर में अंजना नाम की एक युवती महिला कॉन्स्टेबल के रूप में तैनात थी। करीब 6 महीने पहले अंजना अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जिसकी जानकारी अंजना के माता पिता ने छत्तीसगढ़ पुलिस को दी। अंजना महिला कॉन्स्टेबल थी। इसलिए पुलिस प्रशासन ने दी हड़कंप मच गया। माता पिता की शिकायत के आधार पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला कांस्टेबल अंजना की तलाश की। अब इसमें हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

महिला कॉन्स्टेबल करीब 6 महीनों बाद उत्तर प्रदेश के मथुरा वृंदावन में भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर के बाहर फूल बेचते हुए मिली है। जब छत्तीसगढ़ पुलिस वृंदावन में युवती को लेने आई तो युवती ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है। युवती ने बताया कि, वह अब वापस छत्तीसगढ़ नहीं जाएगी। जब से कारण पूछा तो युवती ने बताया कि, वह छत्तीसगढ़ में जब महिला कॉन्स्टेबल थी तो वहां के उच्च पुलिस अधिकारी उसको परेशान करते थे और वह अपने परिजनों से भी तंग आ गई थी। जिसके कारण उसको अपना घर छोड़कर भागना पड़ा।

महिला कॉन्स्टेबल का कहना है कि, अब वह अपनी पूरी जिंदगी भगवार के मंदिर के बाहर फूल बेचकर ही गुजारेगी। उसको अब किसी की भी जरूरत नहीं है। पुलिस को बिना अंजना के लिए ही वापस रायपुर लौटना पड़ा है।

Translate »