September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

घर से लापता छात्रा अपनी सहेली के साथ समलैंगिक संबंध में मिली, पुलिस ने कहा- नहीं कर सकते जबरदस्ती

कुछ समय पहले नोएडा से एक 19 साल की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने नोएडा पुलिस से शिकायत की थी।

नोएडा पुलिस ने जब इस मामले में छानबीन की तो छात्रा की तलाश कर ली है। छात्रा अपनी एक सहेली के साथ लव इन रिलेशनशिप में रह रही है। दोनों अपनी मर्जी से एक साथ रह रहे हैं। इस मामले में अब नोएडा पुलिस ने हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कथित तौर पर नोएडा से एक 19 साल की छात्रा अचानक घर से लापता हो गई थी। 19 साल की छात्रा बीए की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के लापता होने के बाद छात्रा के परिजनों ने इस मामले में अपनी बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट नोएडा पुलिस को दर्ज करवाई। अब नोएडा पुलिस ने लड़की की तलाश कर ली है।

बताया जा रहा है कि, लड़की अपनी मर्जी से उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में स्थित स्वार में अपनी एक सहेली के साथ लव इन रिलेशनशिप में रह रही है। छात्रा अपनी सहेली के साथ समलैंगिक संबंध में है। इस मामले में अधिकारी धर्म सिंह ने बताया कि, नोएडा की रहने वाली 19 साल की छात्रा से जब इस मामले में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अपनी मर्जी से अपनी सहेली के साथ रह रही है। छात्रा की सहेली एमए की छात्रा है। इन दोनों लड़कियों का कहना है कि वह अपनी मर्जी से एक साथ रह रही है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, कोर्ट के आदेश के अनुसार बालिग होने के बाद किसी के साथ जोर जबस्ती नहीं की जा सकती है। भले ही नोएडा में रहने वाली छात्रा के परिजन अपनी बेटी का किसी और अन्य लड़की के साथ समलैंगिक संबंध बनाना पसंद ना करें। लेकिन अदालत ने ऐसे जोड़ी को कानूनी रूप से वैध माना है। इसलिए पुलिस इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकती है।

Translate »