May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह और एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने सुनील सिंह को मनाया, बने बीजेपी के खेवनहार

भारतीय जनता पार्टी के करीब 10 साल पुराने नेता सुनील सिंह ने भाजपा से नाराज होकर वार्ड नंबर-5 से नामांकन दाखिल कर दिया था। इस वजह से भारतीय जनता पार्टी को भारी नुकसान हो सकता था। रविवार को भारतीय जनता पार्टी से जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर सुनील सिंह के घर पहुंचे और उनको चुनाव नहीं लड़ने के लिए मनाया हैं। जिसके बाद सुनील सिंह ने जिला मुख्यालय में जाकर अपने नामांकन रद्द कर दिया है।

जेवर विधानसभा में स्थित भोयरा गांव निवासी सुनील सिंह गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत के लिए वार्ड नंबर-5 से भाजपा की तरफ़ से टिकट मांग रहे थे। लेकिन पार्टी ने अमित चौधरी को टिकट दे दिया था। टिकट नहीं मिल पाने के कारण नाराज सुनील सिंह निर्दलीय ही चुनाव लड़ रहे थे। लेकिन रविवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह और ग्रामवासियों के हस्तक्षेप से सुनील सिंह ने भाजपा के वार्ड नंबर-5 से उम्मीदवार अमित चौधरी के पक्ष में ऐलान कर दिया है। जिसके बाद सुनील सिंह ने कलेक्ट्रेट में पर्चा वापिस कर दिया हैं।

धीरेंद्र सिंह के बाद शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने सुनील सिंह के साथ जिला मुख्यालय में जाकर दाखिल पर्चा को वापस दिलवाया है। इस दौरान वार्ड नंबर-5 से चुनाव लड़ रहे अमित चौधरी ने सुनील सिंह का धन्यवाद भी किया है। आपकों बता दें कि सुनील सिंह स्थानीय सांसद डा. महेश शर्मा के प्रतिनिधि है। उन्होंने उनसे वार्ड नंबर-5 पर जिला पंचायत का टिकट देना का वायदा किया था। लेकिन अंत में  बाहरी नेता को टिकट मिल गया । लोगों का मानना है कि, अगर सुनील सिंह अपना पर्चा वापस नहीं लेते तो हो सकता था की भारतीय जनता पार्टी को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता था।

Translate »