February 25, 2021

Truth Always Wins!

नोएडा को स्वच्छता रैंकिंग में नंबर वन बनाने के लिए विधायक पंकज सिंह ने छेड़ा अभियान, लोगों के साथ मिलकर 1250 किलो वेस्ट प्लास्टिक इकट्ठा किया

नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी नोएडा को सफाई के क्षेत्र में नंबर वन बनाने के लिए काफी प्रयास कर रही है। नोएडा में इस समय अलग-अलग सेक्टरों में सफाई अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें प्राधिकरण के कर्मचारी शहर के लोगों को सफाई के लिए जागरूक कर रहे हैं। इसी के चलते नोएडा में एक साथ 55 स्थानों पर सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर जागरूक अभियान चलाया गया है। जिसमें नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने भी हिस्सा लिया है।

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी ने बताया कि इस अभियान के दौरान नोएडा में 55 स्थानों से 1250 किलो वेस्ट प्लास्टिक इकट्ठा किया गया है। इस दौरान नोएडा के विधायक पंकज सिंह भी मौजूद है। यह अभियान सिर्फ 2 घंटे चला है। अभियान में लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया गया है

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने बताया कि, नोएडा को स्वच्छता रैंक में नम्बर-1 बनाने के लिए नोएडा में नव ऊर्जा युवा संस्था द्वारा Single use plastic मुक्त करने के लिए चलाए जा रहे अभियान की शुरुआत की। यह अभियान नोएडा में विभ्भिन स्थानों पर चलाया गया है। जिसमें नोएडा के अलग-अलग स्थानों से वेस्ट प्लास्टिक को इकट्ठा किया गया है। 
इस अभियान की शुरुआत मुख्य रूप से नोएडा प्राधिकरण के साथ मिलकर नव ऊर्जा युवा संस्था ने की है। आपको बता दें कि नोएडा इस समय स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में सिटीजन फीडबैक के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है।
नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी पूरी मेहनत के साथ नोएडा शहद को स्वच्छता रैंकिंग में नंबर वन बनाने में लगी हुई है।
Translate »