रविवार को दादरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक माननीय तेजपाल नागर द्वारा गैलेक्सी वेगा सोसाइटी के निवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए एक जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सोसाइटी निवासी हेमचंद तिवारी द्वारा विधायक को सोसाइटी के बाहर खुले नाले के संबंध में, सर्विस लेन में लाइट के संबंध, ग्रीन बेल्ट एरिया में ओपन जिम एवं जोकिंग ट्रैक के साथ-साथ सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के संबंध में सोसाइटी के निवासियों के सुझाव के आधार पर अपनी समस्याएं तेजपाल नागर के सामने रखी है। जिसपर तेजपाल नागर ने सोसाइटी निवासियों को आश्वस्त किया और साथ में संबंधित विभागों के अधिकारियों से फोन पर बात कर उनके त्वरित निवारण के लिए निर्देशित किया है।

विधायक तेजपाल नागर ने गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में किया जनसंवाद, जल्द होगा सभी समस्याओं का समाधान
विधायक तेजपाल नागर ने गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में किया जनसंवाद, जल्द होगा सभी समस्याओं का समाधान

सोसाइटी के निवासियों ने तेजपाल नागर को भेंट स्वरूप गीतासार और तेजपाल नागर द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क का भी वितरण किया गया है। तेजपाल नागर द्वारा मल्टीपॉइंट कनेक्शन के लिए सोसाइटी के निवासियों को उनके द्वारा किए गए प्रयासों के बारे में बताया और आग्रह किया कि बिल्डर द्वारा बिजली की वितरण की जो समस्या हो रही थी वह मल्टीपॉइंट कनेक्शन लगने के बाद दूर होगी।

इस जनसंवाद के कार्यक्रम का संचालन हेमचंद तिवारी, परमानंद कौशिक, नवनीत कुमार, सौरभ गुप्ता, लक्ष्मण सिंह, भुवनेश‌ जुयाल, दीपक भारद्वाज, जयपाल गोसाई, राजेश पसबोला, रंजीत डंगवाल, धर्मेंद्र प्रताप सिंह, शितेश पाठक, अशोक चोकर और अन्य सोसायटी के निवासियों द्वारा किया गया है।