April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सुबह की ख़बरे

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी ने महाराष्ट्र में सियासी भूचाल ला दिया है। परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है कि सचिन वज़े को 100 करोड़ की वसूली करने को गृह मंत्री ने कहा था। इन आरोपों से अनिल देशमुख ने साफ़ इंकार किया है और कहा है कि खुद को बचाने के लिए परमबीर सिंह ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफ़े की मांग बीजेपी ने की है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि परमबीर सिंह के आरोपों के बाद अनिल देशमुख को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो मुख्यमंत्री को उन्हें हटाना चाहिए।

देर रात मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यालय ने कहा है कि जो चिट्ठी परमबीर सिंह की तरफ़ से भेजी गई है वो आधिकारिक ईमेल आईडी से नहीं भेजी गई है,साथ ही उस चिट्ठी पर परमबीर सिंह के दस्तख़त नहीं हैं।

महाराष्ट्र में सियासी पार जिस तेज़ी से चढ़ रहा है उतनी ही तेज़ी से कोरोना के मामले भी बढ़ रहे हैं। राज्य में एक दिन में 27 हजार से ज्यादा कोरोना केस सामने आए हैं। वहीं 92 लोगों की मौत हुई है। नागपुर में 31 मार्च तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। हालाकि इस दौरान कुछ ढील भी दी जाएगी। वहीं राजधानी मुंबई में शनिवार को 2982 नए केस दर्ज हुए और 7 मौतें हुईं।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आखिरी टी 20 मुक़ाबले में भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से हरा दिया है। इसके साथ ही भारत ने सीरीज़ पर 3-2 से जीत दर्ज कर ली है। भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 225 रनों का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड की टीम 188 रन ही बना सकी।

 

Translate »