May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सांसद महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह ने किया सेक्टर-34 में ओपन जिम का उद्घाटन

शहरवासियों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए प्राधिकरण अलग अलग सेक्टरों में ओपन जिम खोल रहा है। शनिवार शाम विधायक पंकज सिंह ने सेक्टर 34 के बी-4 पार्क में बने ओपन जिम का उद्घाटन किया।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के के जैन ने बताया कि सेक्टर 34 में पूर्व में एक जिम लगा हुआ था। मगर सेक्टर की आबादी के हिसाब से वह पर्याप्त  नहीं था इसलिए इस जिम के शुरू होने से लोगों ने उत्साह के साथ व्यायाम किया।

सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने बताया कि इस ओपन जिम में 15 उपकरण लगाए गए हैं। जिसमें टहलने के लिए वॉकर, सेटअप बेंच, एयर स्वग, स्टेयर स्टेपर, लेग प्रेस, पुल अप समेत कई उपकरण लगाए गए हैं। इस जिम में व्यायाम करने वाले लोगों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। जिस कंपनी द्वारा जिम बनाने के साथ उपकरण लगाने का कार्य किया गया है, ओपन जिम की पांच वर्ष तक रखरखाव व देखरेख की पूरी जिम्मेदारी भी कंपनी की ही होगी।

इस अवसर पर विधायक पंकज सिंह ने कहा कि शहरवासियों को व्यायाम करते हुए स्वच्छ वातावरण मिले ताकि उनकी सेहत सही बनी रहे, यही उनका प्रयास है। उन्होंने इस अवसर पर सेक्टरवासियों से उनकी अन्य समस्याएं भी सुनी साथ ही जल्द से जल्द समाधान का आश्वासन भी दिया।

आरडब्ल्यूए महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा ने कहा कि ओपन जिम खुलने से लोग काफी खुश हैं। अब लोगों को मंहगे जिम में जाने की जरूरत नहीं है। सभी लोग इस जिम का लाभ उठा सकते हैं। इस मौके पर इंदु प्रकाश सिंह फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष केके जैन, महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा, देवेंद्र कुमार, पवन शर्मा, एसपी चमोली आदि उपस्थित रहे।

Translate »