Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस को मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस

by Priya Pandey
0 comment

महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को मुंबई पुलिस ने सीआरपीसी 160 के तहत नोटिस भेजा है। ट्रांसपोर्ट-पोस्टिंग घोटाला मामले में यह नोटिस भेजा गया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रविवार सुबह 11 बजे हाजिर होने को कहा है।

बता दें कि, पुलिस द्वारा नोटिस जारी करने के बाद इस मुद्दे पर देवेंद्र फडणवीस ने आज (12 मार्च) मुंबई में दोपहर एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेस आयोजित की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर एमवीए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस दौरान कहा कि, मैं वहां जाकर अपना बयान दर्ज कराऊंगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि फोन टैपिंग मामले में मुझे मुंबई पुलिस की तरफ से सीआरपीसी की धारा 160 के तहत एक नोटिस मिला है, जिसमें मुझे रविवार सुबह 11 बजे बीकेसी साइबर पुलिस स्टेशन में उनके सामने पेश होने के लिए कहा गया है। मैं वहां जाकर अपना बयान दर्ज कराऊंगा। इस मौके पर फड़णवीस ने कहा कि मुझे इस बात का आश्चर्य है कि जो घोटालेबाज है और जिनकी सीबीआइ जांच कर रही है, अगर उनको सरकार सही समय पर पकड़ती और मामले को छह महीने दबाकर नहीं रखती तो शायद मुझे खुलासा करने की आवश्यकता नहीं होती। सरकार उनको बचाना चाहती है। प्रदेश में फोन टैपिंग का मामला काफी दिनों से चर्चा में है।

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र में फोन टैपिंग मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस मामले में पुणे और मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि, महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार के कार्यकाल के दौरान कई नेताओं के फोन टैप किए गए थे।

About Post Author