Monday, August 8, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

मुनव्वर राणा ने केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सत्ता के लिए वो कुछ भी कर सकता है

by Priya Pandey
0 comment

शायर मुनव्वर राणा ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। मुनव्वर राणा ने कहा कि केजरीवाल सत्ता के लिए कुछ भी कर सकता है। इसके अलावा उन्होंने कवि कुमार विश्वास की ओर से केजरीवाल पर लगाए गए गंभीर आरोप पर भी अपनी बात रखी है। मुनव्वर राणा ने कहा कि कुमार विश्वास की बात में सच्चाई हो सकती है।

कुमार विश्वास की ओर से केजरीवाल पर लगाए आरोपों पर राणा ने कहा कि यह झूठ भी नहीं हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुमार विश्वास और केजरीवाल के बीच गहरी दोस्ती थी। राणा ने कहा कि सत्ता के लिए केजरीवाल कुछ भी कर सकते हैं। कांग्रेस की सरकार को गिराने में और बीजेपी की सरकार को लाने वालों में सबसे बड़े नायक यही हैं। ये जो अन्ना तमाशा जो था सब इन्ही की मिली जुली सरकार थी। ये अलग बात है कि बाद में इन्होंने (केजरीवाल) बीजेपी को भी धोखा दे दिया।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, कुमार विश्वास जुबान बहुत सोच समझकर खोलते हैं। आजकल मेरी उनसे ज्यादा ताल्लुकात नहीं हैं। वो मुझसे नाराज है। वहीं, देश तोड़ने के सवाल पर मुनव्वर राणा ने कहा कि ये तो आजकल का मुहावरा बन गया है। इल्जाम को जितना बड़ा बनाया जा रहा है उतना बड़ा वो है नहीं। बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं।

आपको बता दें की पिछले हफ्ते कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थक होने का आरोप लगाया था। इससे दो दिन पहले कुमार विश्वास ने दावा किया था कि उन्होंने केजरीवाल से पिछले चुनाव में कहा था कि अलगाववादी संगठन या खालिस्तानियों का साथ मत लो, लेकिन केजरीवाल ने कहा था कि हो जाएगा, चिंता मतकर।

About Post Author