September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश : डॉक्टर भाभी की हत्या करने वाले देवर की जेल में मौत, अवसाद बना कारण

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित संत रघुवर कॉलोनी में एक देवर ने अपने भाभी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी थी। बीते 21 जुलाई 2021 को देवर ने अपनी भाभी के सिर पर हथोड़ा और कैंची से वार करके मौत के घाट उतार दिया। जेल में ही बीती देर रात को देवर की मौत हो गई है। जांच में पता चला है कि, देवर की मौत अवसाद के कारण हुई है।

 

 

दरअसल, संत रघुवर कॉलोनी में डॉ. रजनीकांत दत्त का परिवार रहता है। रजनीकांत दत्त की भी 19 अगस्त को मौत हो गई थी। रजनीकांत दत्त की बहू सपना दत्त गुप्ता कैंसर की स्पेशलिस्ट डॉक्टर थी। जानकारी के अनुसार डॉ. सपना दत्त गुप्ता के देवर अनिल दत्त ने बीते 21 जुलाई को अपनी भाभी के सिर में हथोड़ा और चाकू से वार करके मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में अनिल दत्त 22 जुलाई को जेल चला गया। अनिल दत्त से जेल में मिलने परिवार को कोई भी सदस्य नहीं आया, जिसके कारण अनिल दत्त मानसिक तनाव में चला गया।

अनिल दत्त को जब कोर्ट में पेश किया गया था तो उसने बताया कि, उसकी भाभी डॉक्टर सपना दत्त गुप्ता उसको नपुंसक कहकर ताने मारती थी। जिसकी वजह से उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर अनिल दत्त को कोर्ट में पेश किया। जहां से पुलिस ने उसको कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

जेल प्रशासन का कहना है कि, 22 जुलाई से अभी तक उससे घर का कोई भी सदस्य जेल में अनिल दत्त से मिलने नहीं आया था। जिसके कारण वह अवसाद ग्रस्त हो गया और बीती देर रात को जेल में ही उसने दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ यह भी कारण है कि, अनिल दत्त के जेल जाने के बाद घर के काफी लोगों की मौत हो गई थी।

बीते 19 अप्रैल 2021 से लेकर 8 सितंबर 2021 तक अनिल दत्त के परिवार में 5 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें उसके माता-पिता और भाई भी मर चुके हैं। इसके बावजूद भी जेल में उससे मिलने कोई भी नहीं आया था। पुलिस ने अनिल दत्त का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Translate »