November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

“अंतिम संस्कार के लिए मुस्लिम और आधिकारिक दस्तावेज़ के लिए हिंदू? धन्य है दाऊद ज्ञानदेव” – नवाब मालिक का समीर वानखेड़े पर निशाना

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने गुरुवार को समीर वानखेड़े की मां के डेथ सर्टिफिकेट को साझा करते हुए आरोप लगाया कि एनसीबी अधिकारी ने फ़र्जी दस्तावेज़ तैयार किए हैं। मलिक ने आरोप लगाया कि जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो डेथ सर्टिफिकेट हैं और दोनों अलग-अलग धर्म के हैं।

 

Nawab Malik/twitter

 

दोनों डेथ सर्टिफिकेट को साझा करते हुए मलिक ने एक ट्वीट में कहा, “एक और जालसाज़ी, अंतिम संस्कार के लिए मुस्लिम और आधिकारिक दस्तावेज़ के लिए हिंदू? धन्य है दाऊद ज्ञानदेव।”

क्रूज़ ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री समीर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाला हाई-प्रोफाइल ड्रग भंडाफोड़ मामला अब महाराष्ट्र के मंत्री मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच एक दूसरे के ख़िलाफ़ आरोप-प्रत्यारोप लगाने के बीच ज़बानी जंग में तब्दील हो गया है।

बता दें कि मलिक ने आरोप लगाया था कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को बचा रहे हैं और फडणवीस पर “राजनीति का अपराधीकरण” करने का आरोप लगाया था।

Translate »