मुस्लिम लड़की पहले 2 महीनों तक रही हिन्दू प्रेमी संग फरार,अब दिया अजीबोगरीब बयान

उत्तर प्रदेश की औरैया में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम लड़की पहले तो अपने हिंदू प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी। अब जब पुलिस ने लड़की और लड़के को बरामद कर लिया है तो लड़की का अजीबोगरीब बयान सामने आया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के औरैया में रहने वाली एक 19 साल की मुस्लिम लड़की अपने प्रेमी 20 साल के हिंदू युवक के साथ घर से फरार हो गई थी। मुस्लिम लड़की के परिजनों ने पुलिस को इस मामले में लिखित शिकायत दी। पुलिस को लड़की के परिजनों ने शिकायत दी कि एक हिंदू युवक उनकी 20 साल की लड़की को अपरहण कर ले कर गया है। इसके अलावा मुस्लिम लड़की के परिजनों ने हिंदू लड़के पर अपहरण करके जबरदस्ती शादी करने का भी और हिंदू धर्म को अपनाने के लिए भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद लड़के और लड़की दोनों को बरामद कर लिया है।

जब लड़की को बरामद किया गया तो, लड़की ने सिटी मजिस्ट्रेट के सामने अजीबोगरीब बयान दिया है। लड़की ने बताया कि वह  अपनी मर्ज़ी से हिन्दू लड़के के साथ गई थी। मेरा किसी ने अपहरण नही किया था। मै हिन्दू लड़के से साथ प्यार करती हूं।

मुस्लिम लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान में कहा है कि, वह हिन्दू युवक उसका प्रेमी के साथ तभी रहेगी, जब उसका प्रेमी मुस्लिम धर्म अपना लेगा। लेकिन हिन्दू युवक ने मुस्लिम धर्म अपनाने से मना कर दिया है। जिसके बाद मुस्लिम लड़की अपने परिजनों के साथ वापस चली गई है।