Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

“वाराणसी में चुनाव की वजह से ऑपरेशन गंगा नाम दिया,यूक्रेन से नागरिकों लाने में नाकाम बीजेपी सरकार” सातवें चरण के चुनाव के बीच अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला

by Sachin Singh Rathore
0 comment

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सातवें चरण के मतदान जारी है इसी बीच समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव बीजेपी तीखा टिप्पणी किया है उन्होंने रूस-यूक्रेन में जारी युद्ध के दौरान भारत सरकार द्वारा भारत के नागरिक को सकुशल यूक्रेन से निकालने को उत्तर प्रदेश चुनाव से जोड़ दिया है। अखिलेश यादव ने इस अभियान का नाम ऑपरेशन गंगा करने पर आपत्ति जताई।

Akhilesh Yadav/IG

दरअसल, उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वाराणसी में चुनाव की वजह से ऑपरेशन गंगा नाम दिया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ना जाने कौन से अंतरराष्ट्रीय पहचान का दावा करती है। केंद्र सरकार यूक्रेन से भारतीयों का रेस्क्यू करने में असफल रही है। अगर उन्होंने भारतीयों को सीधे यूक्रेन से रेस्क्यू किया होता तो मैं इसकी तारीफ करता।

साथ ही साथ पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता इस बार डबल इंजन की सरकार की पटरियों को उखाड़ने के लिए तैयार है। लगभग 300 सीटें सपा गठबंधन जीतेगा।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पूर्ववर्ती छह चरणों में 349 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्न हो चुका है। अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है। प्रदेश में सात चरणों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आगामी 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

About Post Author