September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाले बयान पर नारायण राणे गिरफ्तार, राणे के बयान पर बीजेपी ने किया किनारा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे थप्पड़ मारने के बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को पुलिस ने मंगलवार दोपहर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Credit ANI

पहले उन्हें रत्नागिरि कोर्ट ले जाने की खबर थी लेकिन बाद में उन्हे संगमेश्वर पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

राणे समर्थक और शिवसैनिकों का उग्र प्रदर्शन

केंद्रीय मंत्री राणे की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही उनके समर्थकों ने मुंबई-गोवा के पुराने हाईवे को जाम कर दिया । वहीं, शिवसैनिकों ने मंगलवार को महाराष्ट्र शहरों में उनके खिलाफ प्रदर्शन किया। नासिक में BJP कार्यालय पर पत्थरबाजी की गई, तो वहीं मुंबई में राणे के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे शिवसैनिकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। राणे के खिलाफ 3 FIR दर्ज होने के बावजूद शिवसेना के गढ़ यानी कोंकण में उनकी जन आशीर्वाद यात्रा जारी है।

बीजेपी ने किया राणे के बयान से किनारा

नारायण राणे के बयान पर पूर्व CM फडणवीस ने
कहा, ‘मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर नारायण राणे को लेकर जो भी टिप्पणी की है, हम उसका समर्थन नहीं करते हैं क्योंकि किसी के खिलाफ भी बोलने का एक तरीका होता है और मुझे लगता है कि उसी दायरे में रहकर वह बात कहनी चाहिए, लेकिन हमें यह समझना होगा कि उन्होंने यह बयान किस परिपेक्ष में दिया है। भारतीय जनता पार्टी वक्तव्य का समर्थन नहीं करती है, लेकिन हम उस व्यक्ति का समर्थन करते हैं और भारतीय जनता पार्टी नारायण राणे के साथ पूरी ताकत के साथ खड़ी रहेगी।

क्या था मामला ?

दरअसल, नारायण राणे जन आशीर्वाद यात्रा पर हैं। सोमवार को महाड में पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा था कि स्वतंत्रता दिवस के दिन दिए भाषण में CM उद्धव ठाकरे अमृत महोत्सव या हीरक महोत्सव को लेकर कंफ्यूज दिखे। इस पर नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था, “देश को आजादी मिले हुए कितने साल हो चुके हैं, अरे हीरक महोत्सव क्या? मैं होता तो कान के नीचे लगाता।’ उन्होंने आगे कहा था कि स्वतंत्रता दिवस के बारे में आपको मालूम नहीं होना चाहिए? कितनी गुस्सा दिलाने वाली बात है यह। सरकार कौन चला रहा है, यह समझ ही नहीं आ रहा है।

You may have missed

Translate »