April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कोरोना मामलों को देखते हुए राष्ट्रीय लोक अदालत स्थगित

गौतम बुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना वायरस देखते हुए डीएम सुहास एलवाई ने बड़ा फैसला लिया है। अब 10 अप्रैल 2021 को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को स्थगित कर दिया गया है। अब इस राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 8 मई 2021 को होगा। यह फैसला कोविड-19 महामारी को देखते हुए लिया गया है।
उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण एवं जिला जज के निर्देशों के क्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गौतम बुद्ध नगर सचिव पूर्णकालिक सुशील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए 10 अप्रैल 2021 को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को स्थगित कर दिया गया है, जिस के स्थान पर अब उत्तर प्रदेश विधिक सेवा प्राधिकरण के आदेशानुसार राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 8 मई 2021 को किया जाएगा।
उन्होंने यह भी कहा कि कोविड-19 महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इसके बचाव के प्रति जागरूक होना आवश्यक है ,ऐसी स्थिति में विद्वान अधिवक्तागण व वादकारीगण न्यायालय परिसर में मास्क लगाकर प्रवेश करें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें और सैनिटाइजर का प्रयोग करें, जिससे कोविड-19 के संक्रमण को जनपद में फैलने से रोका जा सके।
Translate »