Sunday, August 7, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नवजोत सिंह सिद्धू के प्रचार में उतरी बेटी राबिया, कहा- चन्नी पापा के सामने खड़े होने लायक भी नहीं

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब में होने वाले चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार के लिए सक्रिय हो गई हैं। ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू के चुनाव प्रचार के लिए उनकी बेटी राबिया सिद्धू भी सक्रिय हो गई हैं। अमृतसर पूर्वी से चुनाव लड़ रहे बिक्रम सिंह मजीठिया पर पूरी तरह से आक्रामक हैं। इस सीट पर अकाली दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया व नवजोत सिंह सिद्धू आमने-सामने हैं।

राबिया ने मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह उनके पिता नवजोत सिंह सिद्धू के सामने खड़े होने के लायक नहीं। 133 करोड़ संपत्ति वाले चन्नी गरीब नहीं हो सकते। उनके पिता पंजाब मॉडल के लिए 14 वर्षों से प्रयासरत हैं। उन्हें विश्वास है कि जीत पापा की होगी, क्योंकि वह सच्चे हैं। सिद्धू ने कहा था कि हमारे पास पैसे नहीं कि बेटी की शादी कर सकें। राबिया ने इस पर कहा कि वह भावुक होकर ऐसा बोल गए थे। मेरे लिए उनके पास सब कुछ है। इसके साथ ही राबिया सिद्धू ने ऐलान किया कि वह तब तक शादी नहीं करेंगी जब तक उनके पिता नवजोत सिंह सिद्धू नहीं जीत जाते।

राबिया ने मजीठिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मजीठा विधानसभा क्षेत्र में करियाने की दुकान पर ही 20-20 रुपये में चिट्टा मिलता है। कांग्रेस अमृतसर में ऐसा होने नहीं देंगे। राबिया ने कहा कि यह लोगों को तय करना है कि उन्होंने नशे में लिप्त लोगों को वोट करना है या ईमानदार व सच्चाई के राह पर चलने वाले उनके पिता नवजोत सिंह सिद्धू को।

About Post Author