September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सलाहकारों के बयान वाले मुद्दे पर भड़के सिद्धू, कहा ‘अगर मुझे फ़ैसले लेने की आज़ादी नहीं दी गई तो…’

प्रदेश पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने सलाहकारों से जुड़े विवादों पर कांग्रेस हाईकमान के अल्टीमेटम से परेशान होकर अब दो टूक अंदाज़ में कहा है कि अगर उन्हें फ़ैसले लेने की आज़ादी नहीं दी गई तो वे किसी को नहीं बख्‍शेंगे।

 

 

सिद्धू ने कहा, ‘मैंने हाईकमान से फ़ैसले लेने की इजाज़त देने को कहा है। मैं सुनिश्चित करूंगा कि कांग्रेस राज्‍य में अगले दो दशक तक समृद्ध रहे। नहीं तो ईंट से ईंट बजा दूंगा।’बता दें के अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं।

सिद्धू के इस ऐलान पर पंजाब के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने सधी हुई प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मीडिया की अटकलों के आधार पर मैं उनसे सवाल नहीं करता… मैं बयान के संदर्भ को देखना चाहूंगा। वे पार्टी प्रमुख (राज्‍य में) हैं, उनके अलावा निर्णय कोई और नहीं ले सकता।’

ग़ौरतलब है कि अमृतसर की एक सभा में दी गई सिद्धू की चेतावनी को रावत के उस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें राज्‍य कांग्रेस प्रभारी ने सिद्धू को सलाहकारों को हटाने का दबाव बनाया था।

बता दें कि उन्होंने सलाहकारों के बयान के मुद्दे पर हरीश रावत ने कहा था कि ‘नवजोत सिंह को अपने सलाहकारों को बर्खास्त कर देना चाहिए और अगर वह ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो पार्टी उन्हें बर्खास्त कर देगी। यही नहीं रावत ने सिद्धू के सलाहकारों की टिप्पणी को ग़लत मानसिकता वाला भी बताया था।

You may have missed

Translate »