Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

कस्टडी में भेजे जाने के बाद नवाब का आया रिएक्‍शन, बोले- कुछ ही देर की खामोशी है फिर शोर आएगा

by Priya Pandey
0 comment

महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक को बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। देर शाम उन्हें कोर्ट ने 3 मार्च तक कस्टडी में भेज दिया है। ईडी की ओर से 14 दिन की हिरासत मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें आठ दिन की कस्टडी में भेजा है। कस्टडी में भेजे जाने के बाद नवाब मलिक ने एक शेर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “कुछ ही देर की ख़ामोशी है फिर शोर आएगा, तुम्हारा तो सिर्फ वक़्त है हमारा दौर आएगा ।”

महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक को 3 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया है। उन्हें भगोड़े अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। नवाब मलिक को बुधवार सुबह दक्षिण मुंबई में ईडी के कार्यालय में पूछताछ के लिए ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। 62 वर्षीय राकांपा नेता को फिर प्रक्रिया के अनुसार चिकित्सकीय जांच के लिए दोपहर में अस्पताल ले जाया गया।

भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम, उसके सहयोगियों और मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा बुधवार दोपहर गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें मुंबई की एक विशेष अदालत में पेश किया गया। यहां से उन्हें 3 मार्च तक हिरासत में भेज दिया गया।

About Post Author